इस वजह से गल्ली बॉय में काम कर रहे रणवीर सिंह

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने फिल्म गली ब्वॉय में काम करने की वजह बतायी है। रणवीर इन दिनों जोया अख्तर के इसलिए फिल्म गल्ली बॉय में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट अहम् किरदार निभा रही हैं। यह दोनों की पहली फिल्म है। रणवीर ने बताया है कि जोया की इस फिल्म को हां कहने की खास वजह रही है। रणवीर सिंह ने बताया कि यह फिल्म उनके टाइप की फिल्म है।

जैसी फिल्म वह खुद देखना चाहते हैं। इस फिल्म की कहानी कुछ वैसी ही है। रणवीर ने कहा कि जिस तरह की कहानी जोया फिल्म में कहने की कोशिश कर रही हैं, ऐसे लोग रियल लाइफ में मर्जिनालाइज़ होते हैं और उन पर लोग ध्यान नहीं देते हैं।  उनकी ज़िंदगी काफी कठिन होती है और ऐसे में वह अपनी आवाज को म्यूजिक बना देते हैं।

वह एक खास और यूनिक बात लगी मुझकों। गल्ली बॉय अपने 19 से 20 साल की उम्र में म्यूजिक के माध्यम से एक बेहतरीन स्टोरी लिख रहे हैं और मेरा यह विश्वास है कि समाज और सिस्टम को लेकर एक चेंज लाने की कोशिश है। इसलिए मुझे लगा कि इनकी कहानी कही जानी चाहिए। इस फिल्म की माध्यम से ऐसे म्यूजिकल टैलेंट्स को भी एक प्लेटफार्म मिल रहा है। यह भी खास बात है। एजेंसी

Loading...

more recommended stories